धमतरीमुख्य समाचार
Trending

Dhamtari News: 23 किसानो के खाते से मैनेजर ने उड़ाए पैसे, HDFC Bank मैनेजर के खिलाफ FIR दर्ज.

Dhamtari News: एचडीएफसी बैंक खाते वाले 23 किसानों के खातों से 1 करोड़ 84 लाख रुपए के गबन, ऐसे लगाया चुना

कुरूद, Dhamtari News: धमतरी जिले के कुरूद थाना क्षेत्र में एचडीएफसी बैंक खाते वाले 23 किसानों के खातों से 1 करोड़ 84 लाख रुपए के गबन का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने बैंक मैनेजर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार कुरूद के बायपास रोड के पास स्थित एचडीएफसी बैंक संचालित है। जिसके मैनेजर श्रीकांत टेनेटी ने अपने अधीनस्थ कर्मचारियों के साथ मिलकर लगभग 23 खाताधारक किसानों के क्रेडिट कार्ड, ऋण पुस्तिका व अन्य माध्यमों से विभिन्न प्रकार के ऋण देने के नाम पर उनके खातों से पैसे निकाल लिए। खाताधारकों ने ऑनलाइन पैसे निकालने की शिकायत बैंक से की थी. जिसके बाद 8 मई को बैंक प्रबंधन ने कुरूद थाने में आवेदन दिया.

मोबाइल और चेक के जरिए निकालते थे पैसे

एडिशनल एसपी अभिषेक सिंह ने बताया कि एचडीएफसी बैंक गबन मामले में पुलिस ने बैंक मैनेजर श्रीकांत टेनेटी और कर्मचारी तेजेंद्र पिता कुंजबिहारी साहू ग्राम डाही के खिलाफ धारा 406, 409, 420, 267, 467, 468 और 120 बी भादवि के तहत अपराध दर्ज किया है. दंड संहिता और जांच कर रहे हैं. में ले लिया गया है। बैंक मैनेजर किसानों को क्रेडिट कार्ड और ऋण पुस्तिका के लिए खातों से पैसे ट्रांसफर करते थे। मोबाइल और चेक के जरिए पैसे निकालते थे। अब तक 23 पीड़ितों की शिकायतें प्राप्त हुई हैं और भी आवेदन प्राप्त हो सकते हैं।

Related Articles

Back to top button